सीएम केजरीवाल ने बीजेपी प्रवक्ता को दिया मुंहतोड़ जवाब “हम नहीं चाहते कि भविष्य में कोई फर्जी डिग्री लेकर पीएम बने”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/04/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर कुछ बच्चे पढ़ाई में कमजोर है तो उन्हें एक्स्ट्रा क्लास लगाकर पढ़ायेंगे। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने आज यानी शनिवार को ट्विटर पर कुछ बच्चों के रिपोर्ट कार्ड शेयर किया है जिसमें बच्चों के नंबर बहुत कम है। इसे लेकर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा कि यह देखिए दिल्ली सरकार के स्कूलों का सच। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि हर साल 9वी में 1 लाख से ज्यादा बच्चे फेल होते हैं। तो वहीं अब अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना के ट्वीट को रिट्वीट हुए जवाब दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “अगर कुछ बच्चे पढ़ाई में कमजोर रह गये तो हम एक्स्ट्रा क्लास लगाकर उन्हें पढ़ायेंगे। इन्ही बच्चों में से कोई भविष्य में देश का PM बनेगा।” साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “हम नहीं चाहते कि भविष्य में कोई फ़र्ज़ी डिग्री लेकर PM बने।”

आपको बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट में लिखा है, “यह देखिए दिल्ली सरकार के स्कूलों का सच। अरविंद केजरीवाल की शिक्षा क्रांति। किसी बच्चे के 3 नंबर 80 में से,किसी के 5, किसी के 9। हर साल 9वी में 1 लाख से ऊपर बच्चा फेल होता है। और यह कहते है शिक्षा में क्रांति ला दी। ग़ज़ब है।”