आम आदमी पार्टी का BJP पर बड़ा आरोप, ‘कार्यालय बनाने के लिए सरकारी स्कूल तोड़ रही भाजपा’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (08/04/2023): आम आदमी पार्टी और बीजेपी में लगातार तकरार बढ़ती जा रही है। एक तरफ आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिग्री को लेकर तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं तो वही बीजेपी लगातार मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी को कट्टर बेईमान पार्टी बता रही है।

वहीं आज आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और आम आदमी पार्टी से विधायक दुर्गेश पाठक ने एक आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी दिल्ली में आईटीओ स्थित एक सरकारी विद्यालय को तोड़कर अपना कार्यालय का विस्तार करना चाहती है।

आम आदमी पार्टी से विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि जैसे राजा-महाराजा छत पर खड़े होकर कहते थे कि अगर बगल की ज़मीन मिल जाए तो महल की ख़ूबसूरती बढ़ जाए। वैसे हीं बीजेपी अपने मुख्यालय के बगल वाले 14 कमरों वाले एमसीडी स्कूल पर कब्ज़ा करना चाहती है, जिसमें 350 बच्चे पढ़ते हैं। हम किसी भी हाल में स्कूल पर कब्ज़ा नहीं होने देंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी अनपढ़ जमात पार्टी है। ये अनपढ़ जमात देश भर में 60,000 स्कूल बंद कर चुकी है। अब मोदी सरकार दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बगल में बने 350 बच्चों वाले स्कूल को तोड़ने का ऑर्डर लाई है।

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में 60 हजार स्कूल बंद हो चुके हैं और कई प्राइवेट स्कूल खुले हैं। बीजेपी प्राइवेट स्कूल का धंधा चलाती है।।