मनीष सिसोदिया खबरों में बने रहने के लिये अब चिठ्ठी-चिठ्ठी खेल रहे हैं: बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/04/2023): दिल्ली के आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिठ्ठी लिखा है। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिक्षा पर सवाल उठाए हैं। इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की ट्विटर पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया खबरों में बने रहने के लिये अब चिठ्ठी चिठ्ठी खेल रहे हैं। साथ ही उन्होंने मनीष सिसोदिया की शैक्षणिक योग्यता पूछा है।

उन्होंने केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि “भ्रष्टाचार में डूब कर राजनीतिक प्रासंगिकता खो चुके हैं। मनीष सिसोदिया खबरों में बने रहने के लिये अब चिठ्ठी चिठ्ठी खेल रहे हैं। दूसरों की शैक्षणिक योग्यता पूछने से पहले सिसोदिया बतायें उनकी खुद की शैक्षणिक योग्यता क्या है?”

केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “मनीष सिसोदिया ने जेल से देश के नाम चिट्ठी लिखी है। प्रधानमंत्री का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए बेहद ख़तरनाक है। मोदी जी विज्ञान की बातें नहीं समझते। मोदी जी शिक्षा का महत्व नहीं समझते। पिछले कुछ वर्षों में 60,000 स्कूल बंद किए। भारत की तरक़्क़ी के लिए पढ़ा-लिखा पीएम होना ज़रूरी है।”