मेघा मिश्रा की ट्वीट को रीट्वीट कर सीएम केजरीवाल ने कही ये बातें, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/04/2023): दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ी छात्रा मेघा मिश्रा ने ट्विटर पर स्कूल की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सरकार की स्कूल की तुलना की है। साथ ही वह दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की स्कूल की तारीफ की है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेघा मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली शिक्षा क्रांति में सभी टीचर्स और पेरेंट्स का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है। साथ ही उन्होंने उस छात्रा से कहा कि आप आगे चलकर देश की खूब सेवा करें और आप अपने सभी सपने पूरा करें। वहीं अब मेघा मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए धन्यवाद की है।

सबसे पहले दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ी छात्रा मेघा मिश्रा ने ट्विटर पर स्कूल की दो तस्वीरें शेयर हुए ट्वीट में लिखा, “मैंने दिल्ली में अपनी शिक्षा की आधी अवधि अन्य सरकार के कार्यकाल में गुजारी है- और आधी अवधि आम आदमी पार्टी दिल्ली सरकार के कार्यकाल में…यकीनन जो शानदार बदलाव आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा न केवल स्कूल के दृश्य में बल्कि शिक्षा में भी आया है उसको मैंने स्वयं अनुभव किया है।”

उसके बाद अरविंद केजरीवाल ने मेघा मिश्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे बहुत ख़ुशी है। आपको अपने स्कूल में दी जा रही शिक्षा में बहुत बदलाव महसूस हो रहा है और आप उससे खुश हैं। दिल्ली शिक्षा क्रांति में सभी टीचर्स और पेरेंट्स का बहुत अहं योगदान है। भगवान से प्रार्थना करता हूँ आपके सभी सपने पूरे करें और आप आगे चलकर देश की खूब सेवा करें।”

तो वहीं अब मेघा मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते लिखा, “धन्यवाद आदरणीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी, मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरा यह संदेश आप तक पहुंच सका। आपकी इस शिक्षा क्रांति से मेरा ही नहीं मुझ जैसे कई युवा छात्रों का भविष्य बदला है। हम देश की प्रगति के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”