कांग्रेस की केवल एक ही विचारधारा बची है “देशद्रोही की विधारधारा”: ज्योतिरादित्य सिंधिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/03/2023): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, दुर्भाग्य से, हर समय एक नए निचले स्तर पर जा रही है। यह ‘राजनीतिक रूप से प्रासंगिक’ बने रहने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। उनकी एक स्वार्थी लड़ाई है, और हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

कांग्रेस द्वारा राहुल जी को एक विशेष सत्कार दिया जा रहा है। ज़मानत के लिए जब गए तो नेताओं की पूरी फौज ले गए। यह अदालत के ऊपर दबाव का प्रयास नहीं है तो क्या है? देश में एक माहौल बनाया जा रहा है शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गईं, आमजन को परेशानी हुई क्या ये गांधीवाद का सिद्धांत है।

एक व्यक्ति विशेष के लिए ऐसा क्यों हो रहा है। यह पहली बार नहीं है कि किसी को संसदीय सदस्यता से अयोग्य घोषित किया गया है, लेकिन अयोग्यता को लेकर अभी जो हो-हल्ला मचाया जा रहा है वह ‘अद्वितीय’ है। यह शर्मनाक है। वे लोकतंत्र के मंदिर संसद को बाधित कर रहे हैं।राहुल गांधी देश की न्यायपालिका पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिस तरह से वह अपील करने गए, उन्होंने परिवहन को रोक दी, जिससे जनता को असुविधा हुई और क्या नहीं। क्या यह गांधीवादी सिद्धांत है जिसके बारे में वे बात करते हैं? इतना हंगामा क्यों? इस एक व्यक्ति के लिए यह विशेष व्यवहार क्यों?कांग्रेस पार्टी के लिए कुछ लोग ‘फर्स्ट क्लास सिटिज़न’ हैं और हम-आप ‘थर्ड क्लास सिटिज़न’ हैं।

जिस कांग्रेस पार्टी ने पिछड़े वर्ग को कलंकित और अपमानित करने का काम किया है, सैनिकों की पिटाई हुई जैसा वक्तव्य दिया है। ऐसी कांग्रेस पार्टी की कोई विचारधारा नहीं बची है।इनकी केवल एक विचारधारा बची है और वो है देशद्रोही की विचारधारा। देश के विरूद्ध काम करने की विचारधारा। राहुल गांधी की ओर से सबसे चौंकाने वाली बात यह रही है कि ‘मैं गांधी हूं और गांधी माफी नहीं मांगते’। यह सब कुछ बता देता है, यह बेहद शर्मनाक है।।