अडानी मामले को लेकर राहुल गांधी ने पीएम को फिर घेरा, कहा- “सवाल पूछे काफ़ी दिन हो गए…”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/04/2023): मोदी अडानी मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने आज यानी रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक शॉर्ट वीडियो डाला है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी ने वीडियो को शेयर करते हुए फेसबुक पोस्ट में लिखा है, “प्रधानमंत्री जी, सवाल पूछे काफ़ी दिन हो गए! आपका जवाब अभी तक नहीं आया, इसलिए फिर से दोहरा रहा हूं। ₹20,000 करोड़ किसके हैं? LIC, SBI, EPFO में जमा लोगों का पैसा अडानी को क्यों दिया जा रहा है? आपके और अडानी के रिश्ते का सच देश को बताइए!”

उन्होंने वीडियो में कहा है, “मेरा सवाल प्रधानमंत्री जी से है और सिम्पल सवाल है। नरेंद्र मोदी जी का अडानी के साथ क्या रिश्ता है? 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं? क्या अडानी ग्रुप को बचाने के लिए एलआईसी और एसबीआई को ऑर्डर दिया गया, किसके कहने पर?”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री जी आपके फॉरेन ट्रिप पर अडानी जी और आप कितने बार गए? अडानी जी ने बीजेपी को पिछले 20 साल में कितने पैसे दिए हैं। मॉरीशस में जो शेल कंपनियां हैं वे किसकी हैं और क्या ये काम अडानी जी फ्री में कर रहे हैं।”

उन्होंने आखिर में कहा कि “सवाल पूछना मैं बंद नहीं करूंगा। मैं पूछता जाऊंगा। मुझे इन लोगों से कोई डर नहीं लगता है। अगर ये सोचे कि मुझे डिसक्वालीफाई करके, धमका कर, जेल में डाल कर मुझे बंद कर सकते हैं, नहीं मेरी वो हिस्ट्री नहीं है। हम पूछेंगे एक बार नहीं हजारों बार पूछेंगे रुकेंगे नहीं जब तक जब तक आडणी जी की सच्चाई नहीं निकलेंगी तब तक हम नहीं रुकेंगे।”