राजधानी में अपराध का बढ़ता ग्राफ, अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (01 अप्रैल 2023)

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आज देर शाम दिल्ली के द्वारका से डराने वाली खबर सामने आई है जहां द्वारका साउथ इलाके में कार सवार एक अधिवक्ता को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अधिवक्ता की पहचान वीरेंद्र नरवाल के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अबतक जांच में पता चला है कि ये पूरा मामला आपसी रंजिश का है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि घटना के समय वीरेंद्र अपने कार में थे, उसी वक्त बाइक सवार बदमाशों ने वीरेंद्र पर कई राउंड फायरिंग कर दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई।पुलिस मामले को सुलझाने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके। साथ ही पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

द्वारका कोर्ट बार एसोसिएशन के एडिशनल सेक्रेटरी अधिवक्ता गुरिंदर सिंह ने टेन न्यूज दिल्ली संवाददाता रंजन अभिषेक से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि “अधिवक्ता वीरेंद्र नरवाल को द्वारका सेक्टर- 1 लाल बत्ती के पास बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।”

इस बाबत टेन न्यूज की टीम ने अधिक जानकारी प्राप्त करने को लेकर द्वारका साउथ कोतवाली पुलिस और अतिरिक्त डीसीपी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनके तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने के कारण संपर्क नहीं हो सका है। संपर्क होते ही खबर को अपडेट की जाएगी।।