कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, JPC गठन के साथ इन मुद्दों पर घेरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/03/2023): कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी अडानी मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने आज यानी बुधवार को ट्विटर पर कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि छप्पन इंच की छाती है तो JPC बैठाइये और 9 सालों में पहली बार सरेआम खुली प्रेस कॉन्फ़्रेंस कीजिए।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अडानी की शेल कंपनियों में ₹20,000 करोड़ किसके हैं? ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, जतिन मेहता आदि क्या आपके “भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान” के सदस्य है? आप इस गठबंधन के संयोजक हैं? खुद को भ्रष्टाचार-विरोधी योद्धा बता इमेज मेकओवर बंद कीजिए!”

उन्होंने आगे कहा कि “पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें कि कर्नाटक में आपकी सरकार पर 40% कमीशन का आरोप क्यों है? मेघालय में न०1 भ्रष्टाचारी सरकार में आप शामिल क्यों? राजस्थान में संजीवनी कोऑपरेटिव घोटाला, मप्र का पोषण घोटाला या छत्तीसगढ़ में नान घोटाला में क्या BJP नेता शामिल नहीं?”

उन्होंने आखिर में कहा कि “विपक्ष के 95% नेताओं पर ED, और भाजपा में शामिल नेता वॉशिंग मशीन से धुलकर साफ़? छप्पन इंच की छाती है तो JPC बैठाइये और 9 सालों में पहली बार सरेआम खुली प्रेस कॉन्फ़्रेंस कीजिये। हाँ ! उनको जवाब दीजिएगा जो ये ना पूछे कि आप आम कैसे खाते हैं या आप थकते क्यों नहीं।”