राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को किया धन्यवाद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/03/2023): कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने पर TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा करके विपक्ष को एक बहुत बड़ा हथियार दे दिया है और सारे विपक्ष को एकजुट कर दिया है।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “इस मुद्दे और लोकतंत्र के समर्थन में देश के सर्वाधिक लोकप्रिय व्यक्ति और नेता ममता बनर्जी और दिल्ली के लोकप्रिय नेता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी सामने आ गए हैं।”

उन्होंने कहा कि “यह तो बहुत अच्छी पहल है और बड़ी अच्छी शुरुआत है इसकी मैं सराहना करता हूं और इसके लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं। उन्होंने जो किया वह ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ का एक नमूना दिखाई पड़ रहा है। दूसरी तरफ अगर राजनीतिक रूप से देखें तो इसका विपक्ष को बहुत लाभ हो रहा है। जैसा कि राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी ने विपक्ष को बहुत बड़ा हथियार दे दिया है।”

उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि “ये हथियार एक ऐसा मिला है जिससे कि लोकतंत्र की सिर्फ रक्षा ही नहीं होगा बल्कि आने वाले दिनों में 100 से अधिक सीटों का इज़ाफ़ा राहुल गांधी और विपक्ष को होगा। इसमें भारत जोड़ो यात्रा भी शामिल होगा। अब मैं नीम पर करेला नहीं कह सकता, अब मैं सोने पर सुहागा कहुंगा।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का और उनकी पार्टी का शुक्रिया करता हूं भले ही ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ हुई हो लेकिन ऐसा काम और कर्म किया है आपने कि इसका फल आपको भुगतान पड़ेगा और विपक्ष इसका पूरा लाभ लेगा। राहुल गांधी के नेतृत्व में और चार चांद लगेगा।”