सड़क सुरक्षा को लेकर सांसदों ने दिल्ली में निकाली कार रैली, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/03/2023): दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में जेके टायर के तरफ से एक कार रैली का आयोजन हुआ। जिसमें लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत तमाम सांसदों ने हिस्सा लिया। जेके टायर की तरफ से सड़क सुरक्षा को लेकर एक अभियान चलाने की कोशिश लगातार की जा रही है।

जेके टायर के तरफ से आयोजित कार रैली कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि सड़क सुरक्षा जरूरी है क्योंकि आए दिन देश में तमाम तरह की सड़कें और हाईवे बन रही है गाड़ियों की रफ्तार बढ़ रही है ऐसे में सड़क सुरक्षा एक जरूरी कदम है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो जाती है इसलिए सड़क सुरक्षा के क्या-क्या पहलू है इसके लिए एक जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत है। सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर केंद्र सरकार के तरफ से भी तमाम तरह की कोशिशें की जा रही है हम लोगों को भी लोगों तक यह जागरूकता पहुंचानी होगी।

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षा को लेकर आज के लोग इतने गंभीर नहीं हैं तमाम तरह के रोड एक्सीडेंट देखने को मिलते हैं। सड़क सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के कार्यक्रमों के माध्यम से एक जन जागरण अभियान चलाने की जरूरत है जिसमें सांसदों द्वारा कार्य रैली जो चलाई जा रही है एक अच्छी पहल है।।