राहुल गांधी पर बीजेपी ने किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत हो चुकी है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/03/2023): राहुल गांधी की सदस्यता लोकसभा से रद्द कर दी गई है मानहानि केस में उनके खिलाफ 2 साल की सजा होने के बाद संसद सचिवालय लिए करवाई की है। राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी के मुद्दे पर चुप क्यों हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से सवाल पूछता हूं इसीलिए मेरी सदस्यता रद्द की गई है।

इसके बाद राहुल गांधी पर धावा बोलते हुए बीजेपी नेता रविशंकर प्रशाद ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदत के मुताबिक भटकाने की कोशिश की है। राहुल गांधी को 2019 में उनके भाषण पर सजा हुई है। आज उन्होंने कहा कि ‘मैं सोच समझ कर बोलता हूं’ मतलब 2019 में जो राहुल गांधी ने बोला था वे सोच समझ कर बोला था।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा जीवन ईमानदारी की खुली किताब है, एक धब्बा नहीं है, 9 साल से भारत के प्रधानमंत्री हैं और देश आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी को शर्म नहीं आती है करप्शन की बात करते हुए, राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज राहुल गांधी ने फिर झूठ बोला कि मैंने लंदन में कुछ नहीं कहा था। राहुल गांधी ने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और यूरोपियन देश ध्यान नहीं दे रहे हैं। झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत हो चुकी है।