दिल्ली के सिंघू गांव में महिला की गला दबाकर हत्या, शव के साथ किया बलात्कार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/03/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल सिंघू गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर हत्या कर दी गई है और उसके बाद उसके शव के साथ बलात्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी परविंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी रवि कुमार सिंह ने आज यानी शुक्रवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि “सिंघू गांव में पीड़िता की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक परविंदर को गिरफ्तार किया गया था। घटना इसी साल 9 फरवरी को हुई थी।”

तो वहीं अब इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि हैवानियत इस कदर बढ़ जाए तो बिलकुल साफ़ है कि सिस्टम में भारी ख़ामियाँ हैं, अपराधी बिलकुल बेख़ौफ़ हैं, माहौल बेहद ख़तरनाक है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “फ़रवरी में एक महिला को पहले दम घोंटकर मारा गया और उसके बाद उसके शव के साथ बलात्कार किया गया। आज घटना पुलिस सामने लाई। जब हैवानियत इस कदर बढ़ जाए तो बिलकुल साफ़ है कि सिस्टम में भारी ख़ामियाँ हैं, अपराधी बिलकुल बेख़ौफ़ हैं, माहौल बेहद ख़तरनाक है।”