एमसीडी स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, स्कूल का चपरासी गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/03/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली नगर निगम की स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल के चपरासी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं आरोपी चपरासी की पहचान अजय के रूप में हुई है।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि “14 मार्च, 2023 को एमसीडी स्कूल में काम करने वाले चपरासी और उसके साथियों ने 10 साल की एक बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया। स्कूल के अधिकारियों ने 22 मार्च, 2023 को हमले की सूचना दी। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा गया।”

उन्होंने आगे बताया कि “आरोपी की उम्र 54 साल है, उसने उसे नशीला पदार्थ दिया और साथी साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी अजय के खिलाफ थाना गाजीपुर में आईपीसी व 6 पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।”