‘शाह और शहंशाह को एक ऐसा हिंदुस्तान चाहिए जिसमें विपक्ष चुपचाप कोने में पड़ा रहे’: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): गुजरात के सूरत ज़िला कोर्ट द्वारा मोदी सरनेम पर बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को दोषी करार और दो साल कैद की सजा दिए जाने के बाद देश की राजनीति गरमा गई है। इस मामले को लेकर कांग्रेस लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला करते करते हुए कहा कि राहुल गांधी सरकार से कठिन सवाल पूछ रहे हैं। उनके सवालों का जवाब न शाह के पास है, न शहंशाह के पास है और न ही उनके किसी वजीर के पास है। इसलिए सुबह से शाम तक ये राहुल गांधी जी की आवाज को बंद करने का षड्यंत्र रचते हैं।

उन्होंने वीडियो में कहा है कि “शाह और शहंशाह को एक ऐसा हिंदुस्तान चाहिए जिसमें विपक्ष चुपचाप कोने में पड़ा रहे, मीडिया इनकी धुन पर नाचते रहे और संस्थाएं इनके इशारों पर खड़ी हो और बैठ जाएं। लेकिन राहुल गांधी इनका ये ख्वाब पूरा नहीं होने देगा।”

उन्होंने कहा कि “राहुल गांधी कठिन सवाल पूछ रहा है इनके सवालों के जवाब ना तो शाह के पास है, ना ही शहंशाह के पास और ना ही इनके वजीर के पास है। इसलिए सुबह से शाम तक षड्यंत्र रचते हैं कि कैसे राहुल गांधी की आवाज बंद की जाए और कैसे चुप कराया जाए। राहुल गांधी चुप नहीं होने वाला और सवाल उठाते रहेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “इस खुबसूरत मुल्क को बचाने की लड़ाई ना कल शुरू हुई और ना कल खत्म हो जाएगी ये चलती रहेगी। हम लड़ते रहेंगे और सवाल उठाते रहेंगे। हमें हिंदुस्तान से इश्क है। हम सवाल उठाते रहेंगे और आप हमें चुप नहीं करा पाएंगे।”