केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने निकाला पोस्टर, अरविंद केजरीवाल बोले- ‘मुझे आपत्ति नहीं, जनतंत्र में विचार रखने का पूरा अधिकार’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अब पोस्टर वार शुरू हो गया है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर निकाला हैं जिस पर “अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ” नारा लिखा हैं। इस पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है और मेरे खिलाफ पोस्टर लगाने वालों को गिरफ़्तार ना किया जाये। साथ ही उन्होंने कहा कि जनतंत्र में जनता को अपने नेता के पक्ष या ख़िलाफ़ अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली में मेरे ख़िलाफ़ इन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं। मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं है। जनतंत्र में जनता को अपने नेता के पक्ष या ख़िलाफ़ अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है। मेरे ख़िलाफ़ पोस्टर लगाने वालों को गिरफ़्तार ना किया जाये।”

आपको बता दें कि इससे पहले कल यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सार्वजनिक जगहों पर “मोदी हटाओ देश बचाओ” के पोस्टर लगाए गए थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 100 से अधिक एफआइआर दर्ज किए थे और कई लोगों को गिरफ्तार किया था।