वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने बजट पेश करते समय मनीष सिसोदिया को याद किया, कहा- “जिस तरह से भरत ने…”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/03/2023): दिल्ली विधानसभा में आज यानी बुधवार को 2023-24 का बजट पेश किया जा रहा है। ये बजट दिल्ली के वित्त मंत्री कैलाश गहलोत पेश कर रहे है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद ये नौंवा बजट है। इससे पहले के 8 बजट मनीष सिसोदिया के द्वारा पेश किया गया था। वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने बजट पेश करते समय मनीष सिसोदिया को याद किया और कहा कि मुझे उम्मीद है अगला बजट मनीष सिसोदिया पेश करेंगे।

वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि “मुझे ज्यादा खुशी होती अगर ये बजट हम सबके आदरणीय दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी के द्वारा प्रस्तुत किया जाता। मनीष सिसोदिया मेरे बड़े भाई के समान ही नहीं मेरे बड़े भाई हैं। जिस प्रकार भगवान श्री रामचंद्र वनवास गए थे तो भरत ने उनका खड़ाऊ राज सिंहासन पर रखकर उन्होंने काम किया उसी प्रकार और उसी भावना के साथ में ये काम कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा कि “मुझे उम्मीद है और पूरा यकीन है कि जिस प्रकार से मनीष जी ने लाखों-करोड़ों बच्चों की शिक्षा के लिए अच्छा काम किया उनकी नहीं उनके परिवार की, पूरे दिल्लीवासियों की, पूरे देशवासियों की और पूरी दुनिया में जितने बच्चे हैं उनकी दुआएं उनके शुभकामनाएं उनके साथ है और वो जल्द लौटेंगे हमारे बीच और इसी प्रकार से वो अगला बजट पेश करेंगे।”