दिल्ली: करावल नगर में छात्रों के दो गुटों में चाकूबाजी, पांच छात्र घायल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/03/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कल यानी सोमवार को गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, करावल नगर और सर्वोदय बाल विद्यालय, खजूरी खास के छात्रों को बीच हाथापाई के बाद करावल नगर स्कूल के पांच छात्र चाकू लगने से बुरी तरह घायल हो गए थे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपी छात्रों को पकड़ा है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आज जानकारी देते हुए बताया कि “6 छात्रों को पकड़ा गया है। पकड़े गए छात्रों में से एक ने खुलासा किया कि 3 दिन पहले जब वह दयालपुर बस स्टैंड के पास अपनी बाइक से जा रहा था तो कुछ लड़कों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उससे उसके स्कूल के बारे में और स्कूल के पास बाइक चलाने के कारण के बारे में पूछा।

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया कि जब उसने प्रताड़ना का विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने जय प्रकाश अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया था। कोई एमएलसी नहीं बनी, प्राथमिक उपचार के बाद, उसने अपने दोस्तों को इकट्ठा किया और उन सभी ने बदला लेने की योजना बनाई। इस घटना में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। आगे की जांच चल रही है।।