संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला,”शहजादे आपने देश का अपमान किया है, माफी मांगनी पड़ेगी”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (21/03/2023): राहुल गांधी द्वारा कैंब्रिज में दिए बयान को लेकर बीजेपी लगातार राहुल गांधी पर हमलावर है। बीजेपी लगातार राहुल गांधी के माफी मांगने को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। सड़क से संसद तक बीजेपी और कांग्रेस में सियासी लड़ाई जारी है।

अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफ़ी मांगे निकल जाएंगे। माफ़ी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे। राफेल केस में भी उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफ़ी मांगनी पड़ेगी।

संबित पात्रा ने कहा कि मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है, वो ठीक वही है। शहजादा नवाब बनना चाहता है आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे ये नहीं चलेगा।

राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी के जरिए विदेशों को भारत में लोकतंत्र की ‘रक्षा’ करने के लिए आने का खुला निमंत्रण दिया है। संबित पात्रा ने कहा कि यही काम मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी कर रहे हैं; दोनों भारत को बदनाम कर रहे हैं।यह भारत के इतिहास के साथ एक सादृश्य बनाता है कि मीर जाफ़र ने नवाब बनने के लिए क्या किया; उसने अपने उद्देश्यों को पूरा करने के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी की मदद ली।

संबित पात्रा ने कहा कि विदेश की भूमि पर जाकर मीर जाफर का काम करने वाले शहजादे को हम भाजपा के रूप में नहीं बल्कि इस देश की जनता के रूप में ये आदेश देते हैं कि आपको माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे, आपने देश का अपमान किया है। विदेश में जाकर देश के खिलाफ बोलना उनके लिए बहुत साधारण बात है।।