DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का दिल्ली पुलिस को नोटिस, सख्त कार्रवाई की मांग। क्या है पूरा मामला?

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (19/03/2023)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की पिटाई और जबरदस्ती कार में डालने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का लड़की को जबरन कार के अंदर धकेला जाता है जबकि लड़की कार मे नहीं बैठना चाहती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस जांच में लगी हुई है। वहीं अब इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी की है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। इन लोगों के ख़िलाफ़ आयोग सख़्त एक्शन सुनिश्चित करेगा।”

इस मामले में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि दो लड़के और एक लड़की ने उबर के माध्यम से रोहिणी से विकासपुरी के लिए एक वाहन बुक किया था। रास्ते में दोनों में कहासुनी और हाथापाई हो गई। कहासुनी के बाद लड़की वहां से जाना चाहती थी। पुलिस ने आगे बताया कि वाहन और चालक का पता लगा लिया गया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।।