बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर लगाया मुद्दों को भटकाने का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/03/2023): देश में इन दिनों लगातार नेताओं पर ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। इसे लेकर विपक्ष लगातार बीजेपी और मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि नई-नवेली पार्टी से लेकर पुरानी पार्टी तक ये सारे मौसेरे भाई आपस में मिलकर अपने-अपने ​परिवार को बचाने और भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए जनता के ​बीच में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि विगत कई महीनों से कभी इस मुद्दे का सहारा लेकर तो कभी उस मुद्दे का सहारा लेकर वह ऐसा शोर-शराबा बनाना चाहते हैं जिसमें सच को या तो दबाया जा सके या तो झुठलाया जा सके। इसी शोर-शराबे में दिल्ली को शराब में डुबो देने वाले लोग बचकर निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो आम आदमी पार्टी अपने को ‘कट्टर ईमानदार’ कहते थे, वे ‘झूठों के सरदार’ लगने लगे हैं। इस पार्टी की तेजी से उभरती हकीकत इसके नेताओं के असली चेहरों को बेनकाब कर रही है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 10 वर्ष के इतने कम अंतराल में पूरे भारत की राजनीति में किसी भी राजनीतिक दल के चाल, चरित्र, चिंतन और चेहरे में इतना बड़ा बदलाव नहीं आया होगा, जितना नई राजनीति के स्वयंभू उद्घोषक बनकर आई पार्टी ने अपने मूल्यों में परिवर्तन दिखाया है।

सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे आप विषयों या चर्चाओं को मोड़ने की कोशिश करें, लोग जवाब चाहते हैं भ्रष्टाचार का जवाब, दिल्ली के युवाओं के भविष्य को खतरे में डालने का जवाब।।