10 साल से पहले जेल से बाहर आए सिसोदिया तो जनता की तौहीन होगी: सुरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक, बीजेपी || आज की परिचर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 मार्च 2023): टेन न्यूज नेटवर्क के खास कार्यक्रम “आज की परिचर्चा” में शुक्रवार, 09 मार्च 2023 को सेना के पूर्व कमांडो एवं पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने केजरीवाल सरकार और मनीष सिसोदिया पर जमकर हमला बोला। बतौर पैनलिस्ट कार्यक्रम में भाग लेते हुए उन्होंने कहा कि ED पूर्व में दर्ज किए गए मामलों पर कारवाई करती है। और ये आम आदमी पार्टी देश द्रोहियों का टोला है, एक दारू माफिया के 144 करोड़ का टैक्स इन्होंने माफ कर दिया वहीं एक दारू माफिया के 30 करोड़ रुपए के सिक्योरिटी मनी इन्होंने माफ कर दी। जबकि बिना कैबिनेट की बैठक ये निर्णय हो ही नहीं सकते हैं और दूसरी बात की दिल्ली के अंदर 4000 दारू के ठेके जिसमें लगभग 2000 प्लस 12 नंबर के ठेके थे, जिनमें बियर आदि की बिक्री होती थी उनको इन्होंने बंद किए और 800 ठेके जो पर्यटन विभाग के पास थे। केजरीवाल ने स्कूल के साथ, मंदिर के साथ, मस्जिद के साथ दारू का ठेका खोल दिया। सरकार के खाते में जहां 12 परसेंट आते थे उसको इन्होंने 1.5 परसेंट कर दिया। इन्हें अगर 10 साल से पहले ये जेल से निकलते हैं तो ये आम लोगो की तौहीन होगी।

आगे उन्होंने कहा कि एक बात बता दूं कि कांग्रेस के जितने भी रिजेक्टेड लोग थे आज सभी लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। केजरीवाल की सरकार ने 5 हजार लोगों के पेट पर लात मारे हैं।

बता दें कि टेन न्यूज नेटवर्क द्वारा प्रतिदिन दिनभर की अहम एवं महत्वपूर्ण खबरों पर चर्चा की जाती है। इसी कड़ी में पूर्व विधायक एवं कमांडो सुरेंद्र सिंह ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।।