दिल्ली: ‘आप’ दफ्तर के बाहर बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन, सीएम केजरीवाल का मांगा इस्तीफा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/03/2023): दिल्ली में शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। मनीष सिसोदिया को दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले के अंतर्गत सीबीआई ने गिरफ्तार किया है इसके बाद वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसके बाद ED ने दो दिन की पूछताछ के बाद उन्हें कल देर शाम गिरफ्तार कर लिया। आज उनकी जमानत याचिका पर राउस एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई भी होनी है।

बीजेपी लगातार अब सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के बाद अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही है। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा की मांग दिल्ली के अंदर तेज हो गई है। उधर कांग्रेस पार्टी भी अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांग रही है तो इधर भारतीय जनता पार्टी हर मोर्चे पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमलावर नजर आ रही है।

भाजपा प्रदेश इकाई के तरफ से दिल्ली प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगवाई में आज आम आदमी पार्टी दफ्तर के समीप एक प्रचंड प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिसमें तमाम भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए और लोगों ने कहा कि शराब के मास्टर माइंड अरविंद केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस बीच टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि शराब घोटाले के पिन आफ करप्शन अरविंद केजरीवाल हैं। क्योंकि अरविंद केजरीवाल की इशारे पर ही पूरा का पूरा षड्यंत्र रचा गया और शराब नीति को बनाया गया इसलिए अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए।