होली के दिन मेट्रो में सफर करने से पहले जान लें ये बातें, आपके लिए है जरूरी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/03/2023): दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर सामने आई है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा कि 8 मार्च को होली के दिन दोपहर 2:30 बजे के बाद से सभी मेट्रो सेवाएं सामान्य तौर पर चालू रहेगा। लेकिन रखरखाव के काम के कारण येलो लाइन के राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच का एक खंड निर्धारित समय के लिए 8 मार्च को परिचालन घंटों के अंत तक बंद रहेगा। इस बात की जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट करके दी है।

साथ ही दिल्ली मेट्रो ने सलाह देते हुए कहा कि “येलो लाइन पर यात्री, जो राजीव चौक या केंद्रीय सचिवालय या इसके विपरीत यात्रा करना चाहते हैं, को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित स्टेशनों पर उतरें और केंद्रीय सचिवालय या राजीव चौक तक पहुंचने के लिए वायलेट लाइन और ब्लू लाइन का उपयोग करें।”

दिल्ली मेट्रो ने आगे कहा कि “इसके अलावा, यात्री सीधे कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच यात्रा करने के लिए वायलेट लाइन का उपयोग कर सकते हैं। ब्लू लाइन के यात्री जो केंद्रीय सचिवालय और हुडा सिटी सेंटर के बीच यात्रा करना चाहते हैं, वे मंडी हाउस से उतर सकते हैं और केंद्रीय सचिवालय तक पहुंचने के लिए वायलेट लाइन का उपयोग कर सकते हैं।”