पीएम मोदी पर हमलावर हुए केजरीवाल, कहा- आप भ्रष्टाचार से लड़ने की बात मत करना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/03/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब आप कभी भी भ्रष्टाचार से लड़ने की बात नहीं कीजिएगा आपके मुँह से अच्छा नहीं लगता है। दरअसल कर्नाटक हाईकोर्ट ने आज यानी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदल वीरुपक्षप्पा को पांच लाख रुपये के बॉन्ड और मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दिया है और उन्हें 48 घंटे के अंदर लोकायुक्त के सामने पेश होने का आदेश दिया है। इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधान मंत्री जी, मनीष सिसोदिया के घर से रेड में कुछ नहीं मिला। उन पर CBI, ED की सारी धारायें लगाकर गिरफ़्तार कर लिया। आपकी पार्टी के MLA के यहाँ इतना कैश मिला, उसकी गिरफ़्तारी नहीं? अब आप कभी भी भ्रष्टाचार से लड़ने की बात तो मत ही करना। आपके मुँह से अच्छा नहीं लगता।”

आपको बता दें कि लोकायुक्त की भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत कुमार को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद विधायक के बेटा प्रशांत कुमार के घर पर छापेमारी किया गया। इस दौरान उनके घर से छह करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद किया गया था।