दिल्ली | मनीष सिसोदिया के लिए पूरे दिन पूजा करेंगे सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/03/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज मैं चिंतित हूँ कि जिस देश का प्रधानमंत्री अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य देने वालों को जेल में डाल दें और देश लूटने वालों का साथ दें तो उस देश की स्थिति चिंताजनक है। मैं होली पर पूरे दिन देश के लिए भगवान का ध्यान, प्रार्थना और पूजा करूंगा। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया है कि अगर आप भी देश की स्थिति को लेकर चिंतित हैं तो देश के खातिर आप भी मेरे साथ भगवान की पूजा और ध्यान कीजिए।

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि “देशभर के सरकारी स्कूलों का बुरा हाल है। यहां मजबूरी वश गरीब अपने बच्चों को पढ़ने भेजते हैं। आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया जिसने सरकारी स्कूलों की कायापलट दी और गरीबों के बच्चों को भी अमीरों के बच्चों जैसी अच्छी शिक्षा मिलने लगी वो शख्स मनीष सिसोदिया है। देशभर में सरकारी अस्पतालों का बुरा हाल है यहां गरीब मजबूरी वश अपना इलाज करवाने जाते हैं। आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा शख्स आया जिसने सरकारी अस्पतालों की दशा बदल दी। गली-गली में मोहल्ला क्लिनिक बनाके, अच्छा और फ्री इलाज हर घर तक पहुंचाया और पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लीनिक का एक नया मॉडल दिया वो शख्स सत्येंद्र जैन है और दूसरी ओर एक शख्स है जिसने भारत की जनता का खून पसीने से कमाया अरबों खरबों का रुपया लूट लिया, बैंकों और एलआइसी का पैसा डुबो दिया।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसे देशभक्तों पर झूठे केस थोप के उनको जेल में डाल दिया और देश को लूटने वाले उस शख्स को गले लगा लिया। आज मैं बेहद चिंतित हूं। मनीष और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर नहीं। मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन बहुत बहादुर है और देश के लिए जान भी दे सकते है‌। जेल की कोठी उनके बुलंद हौसलों को नहीं तोड़ पाएगी। देश की परिस्थिति को लेकर आज मैं चिंतित हूं। जिस देश के प्रधानमंत्री लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज देने वालों को तो जेल में डाल दें और देश को लूटने वालों का साथ दें उस देश की स्थिति बहुत चिंताजनक है। वहां आम लोगों के लिए काम करने वाला और उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं बचता।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैंने तय किया है कि मैं इस बार होली पर पूरा दिन देश के लिए ध्यान, प्रार्थना और पूजा करूंगा। अगर आपको भी लगता है कि प्रधानमंत्री जी ठीक नहीं कर रहे और अगर आप भी देश की स्थिति को लेकर चिंतित हैं तो मेरी आप से अपील है कि होली मनाने के बाद थोड़ा समय निकालकर आप भी देश की खातिर मेरे साथ भगवान की पूजा और ध्यान करें।”