विवादों की आंधी बन चुके हैं राहुल गांधी: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/03/2023): राहुल गांधी ने रविवार को लंदन में प्रवासी भारतीयों के साथ बातचीत के दौरान मोदी सरकार की आलोचना की थी। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विवादों की आंधी बन चुके हैं। विदेशी दोस्त हो, विदेशी एजेंसियां हो, विदेशी चैनल हो या फिर विदेशी जमीन हो किसी का भी दुरुपयोग करके भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए एक सुनियोजित तरीके से विदेशी सरजमीन से राहुल गांधी जी ने भारत को बदनाम करने का ठेका ले रखा है उनकी भाषा उनके विचार उनकी कार्यशैली सब कुछ संदिग्ध सी है। यह पहला समय नहीं है यह बार-बार राहुल जी ने किया है।

उन्होंने कहा कि जब कोविड-19 महामारी आया तब उन्होंने भारत के वैक्सीन पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया, कहीं से अतिक्रमण हुआ कि तो जाकर राहुल गांधी जी ने भारत की सेना के ऊपर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया और चीन के अधिकारियों के साथ जाकर बैठ, हमारे सेना के जवान शहीद हो गए तो कहते है कि कार बम में कुछ लोग मर गए। तो क्या यह सोच राहुल गांधी जी का भारतीय सेना के प्रति है। कभी हमारे सैनिकों को बदनाम करने के लिए कहते हैं कि उनको थप्पड़ पड़े, क्या-क्या कहते हैं।

उन्होंने कहा कि इतना कमजोर कांग्रेस पार्टी हो सकती है, भारत नहीं है जो अमेरिका को हस्तक्षेप करने के लिए कहे। मैं इतना ही कहूंगा राहुल जी भारतीय लोकतंत्र भी मजबूत है, भारत के लोग भी मजबूत है, भारत की सेना भी मजबूत है और भारत के पास आज एक ऐसा नेतृत्व है जो ताकतवर भी है और दूरदृष्टि भी है और दुनिया भर के नेतृत्व ने कहा कि हमें भारत में विश्वास है मोदी जी पर विश्वास है।

उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि आप भारत के साथ विश्वासघात मत करिएगा राहुल गांधी जी। आप भारत की विदेश नीति पर आक्षेप आपके निम्न बौद्धिक स्तर का परिचायक है। कभी दूसरी जमीन पर जाकर अपने देश को बदनाम करने का काम जो आप करते हैं झूठ फैलाने का काम करते हैं इसको कोई मानेगा नहीं।