फ्लाइट में सहयात्री पर पेशाब करने के मामले में DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बोली- ‘उचित कार्रवाई की जरूरत’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/03/2023): न्यूयॉर्क से दिल्ली की ओर आने वाली अमेरिकी एयरलाइंस की फ्लाइट में एक यात्री ने कथित तौर पर एक अन्य यात्री पर पेशाब कर दिया‌। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया सामने आया है। उन्होंने कहा कि एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है। साथ ही, कहा कि केवल 30 या 60 दिन ट्रैवल बैन कर इसका निवारण नहीं होने वाला है बल्कि इस मामले में उचित कार्रवाई होने की आवश्यकता है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली से USA जा रही फ्लाइट में फिर एक यात्री ने सहयात्री के ऊपर Urinate किया। किस प्रकार का घटियापन चल रहा है ये ? मानो एक नया Trend शुरू हो गया है। इन मामलों में कड़ी कार्यवाही करने की ज़रूरत है। सिर्फ़ 30 दिन 60 दिन ट्रैवल बैन कर इसका निवारण नहीं होने वाला।”

बता दें कि न्यूयॉर्क से दिल्ली की ओर आने वाली अमेरिकी एयरलाइंस की फ्लाइट में एक यात्री ने कथित तौर पर एक अन्य यात्री पर पेशाब कर दिया‌ है। वहीं आरोपी की पहचान आर्य वोहरा के नाम से हुई है। वह अमेरिकी विश्वविद्यालय का छात्र है। वह नशे की हालत में था और उसने नींद में कपड़ों में ही पेशाब कर दिया जिससे बगल में बैठा हुआ यात्री भी गीला हो गया। इसके बाद यात्री ने चालक दल से शिकायत की। सीआईएसएफ़ ने आरोपी को पकड़कर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दोनों पक्ष का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।