फ्लाइट में महिला यात्री के साथ अभद्रता, पीड़ित यात्री ने शिकायत दर्ज कराने से किया इनकार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/03/2023): फ्लाइट में यात्री पर कथित तौर पर पेशाब करने का एक और मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिकन एयरलाइंस की दिल्ली-JFK की उड़ान में एक यात्री ने कथित तौर पर एक अन्य यात्री पर पेशाब कर दिया‌। यह घटना विमान संख्या AA292 में हुई। इस फ्लाइट ने शुक्रवार रात को 9:16 बजे पर न्यूयॉर्क से उड़ान भरी थी और शनिवार रात 10:12 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई है।

हवाई अड्डे पर एक सूत्र ने कहा, “आरोपी एक अमेरिकी विश्वविद्यालय का छात्र है। वह नशे की हालत में था और उसने नींद में कपड़ों में ही पेशाब कर दिया जिससे बगल में बैठा हुआ यात्री भी गीला हो गया। इसके बाद यात्री ने चालक दल से शिकायत की।”

इस मामले में IGI एयरपोर्ट के DCP ने कहा कि “एक यात्री द्वारा दूसरे पर पेशाब करने की शिकायत मिली है। आरोपी की पहचान आर्य वोहरा के नाम से हुई है। वह US में एक छात्र है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि “हम घटनाओं के क्रम को लेकर एयरलाइन कंपनी (अमेरिकन एयरलाइंस) के संपर्क में हैं। पीड़ित यात्री न तो अपना नाम सार्वजनिक करना चाहता है और न ही शिकायत दर्ज कराना चाहता है।”