दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने दिल्ली एलजी और NCPCR को कहा इस मामले में जल्द ले संज्ञान, पढ़ें पूरी खबर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/03/2023): आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कैंप लगाकर बच्चों से पत्र लिखवा रहे हैं कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जल्द से जल्द जेल से छोड़ दीजिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) को टैग किया है और कहा कि इस मामले में संज्ञान ले।

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि “इसको ही सत्ता का दुरुपयोग कहते हैं, शराब घोटाले में जेल जाने वाले शराब मंत्री को बचाने के लिए स्कूल और छोटे बच्चों का सहारा ले रहे हैं। शिक्षा में शराब मिलाने वाले पर कार्रवाई हो।”

अनिल कुमार चौधरी ने दूसरे ट्वीट में दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) को टैग करते हुए ट्वीट में कहा कि “माननीय @LtGovDelhi जी और @NCPCR_ कृपया यह मामला संज्ञान में लें।”

बता दें कि वीडियो में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कैंप लगाकर बच्चों से पत्र लिखवाते हुए नजर आ रहे हैं। उस पत्र में बच्चों से अपना नाम, स्कूल का नाम और रोल नंबर लिखवा रहे हैं और कह रहे हैं कि मनीष सिसोदिया जी को जल्द से जल्द जेल से छोड़ दिया जाए क्योंकि उन्हें बिना आरोप के जेल में डाल दिया गया है।।