सिसोदिया की रिमांड आज हो रही है खत्‍म कोर्ट में होगी पेशी, सिसोदिया को मिलेगी राहत या बढ़ेगी आफत?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/03/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले के बाद मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद सीबीआई ने 5 दिन की कस्टडी मांगी थी जो कोर्ट ने मंजूर कर लिया था। आज वह रिमांड खत्म हो रहा है और आज एक बार फिर से राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया को पेश किया जाएगा।

इससे पहले कल मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत राऊज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका को लेकर अर्जी डाली थी। इससे पहले मनीष सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट में भी जमानत याचिका को लेकर अर्जी डाली थी। इसके बाद सीधे तौर पर सुप्रीम कोर्ट ने इस मांग को खारिज कर दिया था और कहा था कि आप निचली अदालत का रुख करें।

आपको बता दें कि कथित तौर पर दिल्ली में हुए शराब घोटाले को लेकर सिसोदिया इन दिनों सीबीआई की कस्टडी में है। आज पांच दिन का कस्टडी आफ समाप्त हो रहा है और सिसोदिया को पेश किया जाएगा। इस दौरान सीबीआई वह तमाम बातें भी कोर्ट के अंदर बताएगा जो सिसोदिया से पूछताछ के दौरान उसे प्राप्त हुई है।

मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है आज का दिन बेहद अहम है क्योंकि आज सीबीआई जब उन्हें कोर्ट में पेश करेगी तो क्या कुछ सुनवाई होती है। कौन-कौन से वह सवाल पूछे जाते हैं और सीबीआई क्या क्या जवाब देती है। सीधे तौर पर आज पता चलेगा कि क्या मनीष सिसोदिया को मिलेगी राहत, या बढ़ेगी आफत ?