SC ने अडानी मामले में कमेटी का किया गठन, आप सांसद संजय सिंह बोले- मोदी सरकार पर जोरदार तमाचा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/03/2023): सुप्रीम कोर्ट ने आज यानी बृहस्पतिवार को अडानी-हिंडनबर्ग मामले में जांच करने के लिए छह सदस्यीय कमेटी के गठन का आदेश दिया है। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा अडानी घोटाले में जांच का आदेश मोदी सरकार पर जोरदार तमाचा है।

उन्होंने वीडियो में कहा है, “दुनिया के सबसे बड़े घोटाले में सर्वोच्च न्यायालय को हस्तक्षेप करना पड़ा। अडानी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने छह सदस्य की टीम बनाकर जांच करने का आदेश दे दिया, इसमें एक पूर्व न्यायाधीश को भी शामिल किया गया है। ये मोदी सरकार के ऊपर एक जोरदार तमाचा है।”

उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “संसद के सत्र के दौरान पूरा विपक्ष यही कह रहा था कि जेपीसी बनाओ, अडानी के भ्रष्टाचार की जांच कराओ। ये दुनिया की सबसे बड़ी घोटाला है इसकी जांच होनी चाहिए। लेकिन मोदी जी की सरकार ने हम लोगों की मांग खारिज कर दिया। आज यह साबित हो गया कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार महा भ्रष्ट भी है, नकारा भी है और अपने दोस्त अडानी को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी जी किसी भी हद तक जा सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “140 करोड लोगों द्वारा चुनी गई सरकार वो इतने बड़े घोटाले पर चुप है। जहां एलआईसी और एसबीआई में करोड़ों लोगों का पैसा पैसा डूब रहा है। लाखों-करोड़ों का घोटाला हुआ है। इतने सारे सबूत मिलने के बाद भी मोदी की सरकार ने जेपीसी बनाने से मना कर दिया और आज सुप्रीम कोर्ट को जांच के लिए आदेश देना पड़ रहा है। मोदी सरकार का चेहरा और भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का उनका दावा आज पूरे देश के सामने खोखला साबित हुआ है।”