SC ने मनीष सिसोदिया की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार, मनोज तिवारी बोले- सत्य की विजय

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/02/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने विचार करने से इनकार कर दिया है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर आम आदमी पार्टी पर हमला किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सत्य की बड़ी विजय है।

उन्होंने वीडियो में कहा कि “ये सत्य की बड़ी विजय है। आप बड़ी पोस्ट पर हैं, आप सनसनी बना देते हैं और ये देश लोकतांत्रिक आधार पर चलता है। सुप्रीम कोर्ट बार-बार सजग है कि किसी के साथ कुछ गलत ना हो। इस नाते हम आपको सुन लेते हैं। लेकिन आप झूठ बोलने निकलते हैं। तो सुप्रीम कोर्ट को आपको आइना दिखाना होता है।”

उन्होंने कहा कि “आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता और अरविंद केजरीवाल माननीय सुप्रीम कोर्ट को झूठ नहीं बेच सकते। सत्य की ये जीत, उनके फ्रस्ट्रेशन को और उजागर करता है। सीबीआई के 5 दिन के रिमांड में का दूध का दूध पानी का पानी होगा। लेकिन जिस प्रकार से यह लोग बार-बार झूठ बेचने निकल रहे हैं, बार-बार लोगों को भ्रमित करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। यह खुद दिखा रहा है कि भ्रष्टाचार की जड़ें कितनी गहरी है। सत्य की विजय होती है और हमें पूरा विश्वास है कि 5 दिन की रिमांड के बाद आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं का और मनीष सिसोदिया का भ्रष्टाचार दिल्ली और देश के सामने आएगा।”