झूठा और बेबुनियाद आरोप लगाकर शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार किया: संजय सिंह, राज्यसभा सांसद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/02/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में मनीष सिसोदिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका की गई है। इस याचिका में मनीष सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दिया है। इस याचिका पर आज दोपहर 3:30 बजे सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगा। इस मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आज तक से बात करते हुए कहा कि जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग हो रहा है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि “मनीष सिसोदिया ने किसी प्रकार का कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। भारतीय जनता पार्टी ने लोगों ने आरोप लगाया है कि 10000 करोड़ की रिश्वत खाई है। 14 घंटे सीबीआई के छापे घर पर होते हैं, गांव में होते हैं, दफ्तर में होते हैं, बैंक का लॉकर चेक होता है कोई तो संपत्ति मिलती। कहीं तो कोई पैसा मिलता। लेकिन एक झूठा और बेबुनियाद आरोप लगाकर आपने देश के सबसे योग्य शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार कर लिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “कल जो रिमांड के लिए सीबीआई की जो दलील थी वह निहायती कमजोर दलील थी। जिस पॉलिसी पर ऐसे ही नहीं कई बार परिवर्तन कराकर एलजी ने मोहर लगाई है, उस पॉलिसी को बीजेपी गलत कह रही है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि वही पॉलिसी एलजी के पास गया और उन्होंने 16-18 संशोधन दिया और कहा कि संशोधन करके पॉलिसी लाओ। दोबारा संशोधन के साथ पॉलिसी एलजी के पास गई और उन्होंने मोहर लगाई और आप कह रहे हैं कि पॉलिसी गलत है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग हो रहा हैं। जो लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाते हैं वह लोग दूध के धुले हुए और राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं। पूरे देश में करोड़ों रुपए खर्च करके विधायकों की खरीद-फरोख्त करते हैं।”