शायराने अंदाज में आम आदमी पार्टी पर हमलावर हुए भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (28/02/2023): दिल्ली में शराब घोटाले मामले को लेकर आप और बीजेपी के बीच सियासी तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुआ कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है की शिक्षा मंत्री ही शराब मंत्री भी है।

भारतीय जनता पार्टी इस विषय पर दिल्ली की जनता को जागरूक करने के लिए एक जागरूकता अभियान चलाएगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा की शराब घोटाला कोई मामूली मामला नहीं है, सिर्फ भ्रष्टाचार का मामला नहीं है युवाओं को बर्बाद करने का मामला है। हम दिल्ली की जनता को इस शराब में डूबने नहीं देंगे।

शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि एक ऐसी पार्टी जो दावा करती थी कि वह भारतीय राजनीति में एक नई राजनीति लेकर आएगी, उसने राजनीतिक भ्रष्टाचार करने के लिए दिल्ली के युवाओं को नशे में डुबोने से भी गुरेज नहीं किया।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आपने ऐसा कोई उदाहरण नहीं देखा होगा जहां कोई सरकार एक बोतल शराब के साथ दूसरी बोतल मुफ्त दे रही हो। इसके अलावा ऐसा भी उदाहरण नहीं देखा होगा जहां शिक्षा मंत्री ही शराब मंत्री हो। ये इनकी नई राजनीति थी। सुधांशु त्रिवेदी ने शायराना अंदाज में हंसते हुए और बोलते हुए कहा कि हजारों घर हैं डूबे, बोतलों के बंद पानी में, जो इनमें जाकर डूबे, वो न उबरे जिंदगानी में। मगर हम दिल्ली की जनता को इसमें डूबने नहीं देंगे।

वहीं दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मनीष सिसोदिया राजनीति में परिवर्तन लाने के ध्वज वाहक थे और उन्होंने दिल्ली को नशे की नगरी बना दिया। शराब की दुकानें तीन गुना ज्यादा कर दी और ड्राई डे कम कर दिए। हजारों घर हैं डूबे, बोतलों के बंद पानी में जो इनमें जाकर डूबे, वो न उबरे जिंदगानी में। मगर हम दिल्ली की जनता को इसमें डूबने नहीं देंगे।।