भारत में पहली बार कोई शिक्षा मंत्री शराब घोटाला में जाएगा जेल: गौतम गंभीर, भाजपा सांसद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/02/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह भारत में पहली बार है कि कोई शिक्षा मंत्री शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी बेनकाब हो चुकी हैं।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “यह ओपन एंड शट केस था। उन्हें वह मिलना चाहिए जिसके वे हकदार हैं। यह भारत में पहली बार है कि कोई शिक्षा मंत्री तिहाड़ जेल जाएगा, वह भी शराब घोटाला मामले में। यह नीति पैसे के दोहन के लिए बनाई गई थी ताकि वे खालिस्तानी की मदद से चुनाव लड़ सकें।”

उन्होंने आगे कहा कि “यदि शराब नीति में कोई विसंगति नहीं थी तो इसे वापस नहीं लिया जाना चाहिए था। यह भावनात्मक बयान देने का समय नहीं है। अगर उन्होंने (सिसोदिया) स्कूल, कॉलेज और अस्पताल खोले हैं तो हमें दिखाइए। वह सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं, लेकिन मेरे लिए दिल्ली के सीएम और आप बेनकाब हो गए हैं।”