सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर जारी है सियासी संग्राम, गौरव भाटिया बोले- कट्टर बेईमान हैं सिसोदिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/02/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। इसे लेकर दिल्ली का सियासी पारा चढ़ने लगा है, आम आदमी पार्टी लगातार सड़क पर प्रदर्शन कर रही है और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला कर रही है। लगातार आम आदमी पार्टी कह रही है कि फर्जी केस में उन्हें फसाया गया है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 4 मार्च तक की पुलिस कस्टडी में भेजा, CBI का कहना है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर थे, जवाब टालमटोल तरीके से दे रहे थे। उन पर निजी व्यक्तियों को लाभ पहुंचाने का आरोप है।

इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जांच एजेंसी ईमानदारी से भ्रष्टाचारियों पर कानून के तहत कार्रवाई करती है। दूसरी तरफ, कट्टर बेइमान और अराजक अपराध पार्टी (आप) ना संविधान का सम्मान करती है, ना न्यायालय का सम्मान करती है और ना जनता का सम्मान करती है। जो फैसला न्यायालय ने पारित किया है उसमें आरोपी नंबर-वन, आबकारी घोटाला। शराब घोटाला के आरोपी को सीबीआई कस्टडी में 4 मार्च तक के लिए भेज दिया गया है।

गौरव भाटिया ने कहा कि ये घोटाला आबकारी नीति को लेकर है, शराब नीति को लेकर है। कल से जिस तरह की नौटंकी की जा रही है। अरविंद केजरीवाल जी, आपको भी पता है कि ‘आरोपी नंबर वन’ कट्टर बेइमान है। ये बात सिद्ध हो गई है।

गौरव भाटिया ने कहा कि एक कानून के अधिकारी को अपने आधिकारिक कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोकना एक अपराध है लेकिन अरविंद केजरीवाल और संविधान के नाम पर शपथ लेने वाले उनकी पार्टी के सदस्य इसे भूलते दिख रहे हैं। शराब घोटाले में आरोपी नंबर 1 के खिलाफ कार्रवाई का विरोध कर अब वे संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं।

गौरव भाटिया ने सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी जो सड़क पर प्रदर्शन कर रही है इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी के 6 मंत्रियों में से 2 मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे हैं। दोनों के अपराध बहुत ही संगीन हैं।।