शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए CBI ने बुलाया, आप नेताओं का हंगामा जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/02/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले को लेकर आज सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसे लेकर आज दिल्ली में हाई वोल्टेज सियासी ड्रामा सुबह से जारी है आम आदमी पार्टी के तमाम नेता सड़क पर है और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर हमलावर हैं।

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे बापू की समाधि पर उन्होंने पुष्प अर्पित किया इसके बाद उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं सीबीआई दफ्तर जा रहा हूं और मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आम आदमी पार्टी के तमाम नेता प्रेस वार्ता कर सिसोदिया का बचाव कर रहे हैं कि देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री को आज झूठे केस में गिरफ्तार किया जा रहा है।

इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया पर जमकर हमला बोला है। संबित पात्रा ने कहा कि आप इवेंट मैनेजमेंट कर भ्रष्टाचार के ऊपर चादर ढंक देंगे ऐसा नहीं हो सकता। भारत में कानून सबके लिए एक सामान है। इसलिए मनीष सिसोदिया जी जो सवाल भाजपा और भारत की जनता ने आप से पूछे हैं उनके जवाब आप सीबीआई को देंगे ऐसा हमें विश्वास है।

हमने आप और उसके नेताओं से पूछा था कि मनीष सिसोदिया ने एक्साइज पॉलिसी में कार्टेलाइजेशन की अनुमति क्यों दी। इसके अलावा, हमने कुछ और सवाल पूछे। हालांकि, हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। वे झाड़-फूंक करते रहते हैं।