पाकिस्तानी युवक ने अल्लाह से मांगी दुआएं, मोदी को बना दें हमारा प्रधानमंत्री

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/02/2023): पाकिस्तान में गहराए आर्थिक संकट को लेकर एक महिला रिपोर्टर एक शख्स से सवाल करती है जिसके जवाब में उस शख्स ने कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही चाहिए जो उनके मूल्क को ऊपर उठा सकें और टेढ़े लोगों को सीधा कर सकें और उन्हें मोदी के अलावा कोई और नहीं चाहिए। वहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी शख्स का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में महिला रिपोर्टर एक शख्स से सवाल करती नजर आ रही है। महिला रिपोर्टर ने कहा कि “जब 1947 में पाकिस्तान बना तो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते थे लेकिन अब जो पाकिस्तानी चैनल पर नारे चलते हुए नजर आ रहे हैं वो ये है कि पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ, ऐसे नारे क्यों लग रहे हैं?” इस पर एक शख्स ने जवाब देते हुए कहा कि “सही नारे लग रहा है। काश दोनों मुल्क अलग नहीं हुए होते, सारा एक होता है तो हम भी 20 रुपये किलो टमाटर, 150 में चिकन और 50 रुपये में पेट्रोल खरीद रहे होते। अब हमारी बदकिस्मती नहीं है कि इतने अर्से के बाद हमें अल्लाह ने एक पाकिस्तान मुल्क दिया जिसमें मुसलमानों वाला कोई सिलसिला ही नहीं है।”

उन्होंने कहा कि “हमें मोदी मिल जाए, हमें ना नवाज शरीफ चाहिए, ना बेनजीर चाहिए, ना हमें इमरान खान चाहिए, कोई भी नहीं चाहिए ना हमें मुशर्रफ चाहिए। हमें प्राइम मिनिस्टर मोदी चाहिए। जो इस मूल्क के टेढ़े लोगों को सीधा करें और इस मुल्क को ऊपर लेकर जाए।”

रिपोर्टर ने कहा कि “आप अच्छी जिंदगी गुजारने के लिए इंडिया के साथ मिलजुल कर रहने के लिए भी तैयार है और मोदी जी की हुकूमत को भी मानने को तैयार हैं।” उन्होंने कहा कि “हां, मोदी कोई बुरा इंसान थोड़ी है। इंडिया के जो मुस्लमान है वह 150 रुपए लीटर पेट्रोल ले रहे हैं और चिकन ले रहे हैं। जब आप अपने बच्चों की रात की रोटी पूरा नहीं कर सकेंगे तब आप कहेंगे कि कौन से मुल्क में आप पैदा हो गए है।”

उन्होंने आगे कहा कि “दिल से दुआ है ये हमारी या अल्लाह हमें मोदी दे दो कि जो 8 साल तक हमारे देश पर शासन करें और हमारे मुल्क को सीधा करें। पहले हम लोग इंडिया के साथ कंपेयर करते थे लेकिन अब विश्वास कीजिए हमारा इंडिया के साथ कंपैरिजन किसी भी लिहाज से है ही नहीं।”