बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्षद पवन सहरावत ने आम आदमी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/02/2023): आम आदमी पार्टी के बवाना वार्ड से पार्षद पवन सहरावत आज यानी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पार्षद पवन सहरावत ने मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं अब आप पार्षद पवन सहरावत के वीडियो क्लिप को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

बीजेपी नेता राजीव बब्बर ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि “ये देखिए आम आदमी पार्टी के पार्षद ने बतायी सच्चाई कहा किस प्रकार ⁦अरविंद केजरीवाल अपने पार्षदों को हंगामा करने का पाठ पढ़ाते हैं कुछ तो शर्म करो केजरीवाल MCD में मचा दिया बवाल कुछ तो शर्म करो केजरीवाल।

बीजेपी नेता राजन तिवारी ने शैली ओबेरॉय, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज और अरविंद केजरीवाल को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा कि “कल तो बड़ी बड़ी बात की सबने, अब क्या कहना है? आप के यहाँ जो लोग है उनका दम घुट रहा है, उनको आप अराजक और ग़ैर क़ानूनी काम करने के लिए बोल रहे है, AAP के पास है कोई जवाब ?”

पार्षद पवन सहरावत ने वीडियो में कहा कि “एमसीडी चुनाव होने के बाद हम लोगों पर पूरा दबाव बना रहा। उन्होंने कहा कि हम लोगों से कहा गया है हाउस में हल्ला मचा कर रखो ताकि अभी चुनाव नहीं हो, मेयर तो हमारा ही बनना है ऐसे नारेबाजी करते रहो। उसके बाद 22 फरवरी को मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव शांतिपूर्ण हुआ और मेयर बनने के बाद जो दुर्भाग्य हुआ हाउस में, वो आम आदमी पार्टी के मेयर बनने के बाद उनके इशारों पर पार्षदों को जो बोला गया वो आप सभी ने देखा कि कैसे बोतल और कुर्सी मारा गया। हम लोगों को बताया गया था कि ऐसे करो।”