प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में गोलीबारी के आरोप में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/02/2023): दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में 20 फरवरी को एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में गोलीबारी करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी की पहचान अंकुर और ऋतिक के रूप में की गई है और आरोपी अंकुर 2013-14 की राष्ट्रीय चैंपियनशिप में कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरोपियों के पास से एक .09 एमएम पिस्टल व दो जिंदा कारतूस, और एक 0.32 एमएम पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस बरामद किया हैं। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रहे हैं। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को दिया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि “20 फरवरी को मोहन गार्डन इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में गोलीबारी के आरोप में अंकुर और ऋतिक नामक दो आरोपी गिरफ्तार किया है। आरोपी अंकुर 2013-14 की राष्ट्रीय चैंपियनशिप में कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता है। इनके पास से एक .09 एमएम पिस्टल व दो जिंदा कारतूस, और एक 0.32 एमएम पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आगे की जांच चल रही है।”