बल्लारी में ‘विजय संकल्प समावेश’ में गृह मंत्री अमित शाह बोले- कांग्रेस और जेडीएस परिवारवादी पार्टियां

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/02/2023): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी बृहस्पतिवार को कर्नाटक के बल्लारी में “विजय संकल्प समावेश” को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस और जेडीएस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है और कहा कि ऐसी पार्टियां लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकती है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “बीजेपी कर्नाटक में पूर्ण बहुमत के लिए लड़ रही है। कर्नाटक के लोग फिर से कमल खिलाने के लिए संकल्पित हैं। एक तरफ मोदी जी की बीजेपी है और दूसरी तरफ राहुल बाबा की टुकड़े-टुकड़े गैंग कांग्रेस।”

उन्होंने आगे कहा कि “येदियुरप्पा को एक मौका दें और हम आपको भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे। कांग्रेस और जेडीएस परिवारवादी पार्टियां हैं। वे कभी भी आम लोगों को लाभ नहीं पहुंचा पाएंगे और गरीबी में रहने वालों के उत्थान के लिए काम नहीं कर पाएंगे।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि “कांग्रेस और JDS दोनों ही परिवारवादी पार्टियां हैं। JDS को दिया गया आपका एक-एक वोट कांग्रेस को जाने वाला है और कांग्रेस को दिया गया एक-एक वोट सिद्धारमैया और दिल्ली का एटीएम बनी उनकी सरकार को जाने वाला है। मोदी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगा दिया। जब कांग्रेस का शासन था, तो PFI के खिलाफ 1,700 मामले वापस ले लिए गए थे।”

उन्होंने कहा कि “सीएम पद के लिए डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों लड़ रहे हैं। इनकी लड़ाई से कर्नाटक का कल्याण नहीं होगा। कर्नाटक का कल्याण करना है तो भाजपा की सरकार ही प्रदेश में बनानी होगी तभी राज्य का विकास होगा। सीएम का एक ही पद होता है। इसके लिए सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार आपस में लड़ रहे हैं। इस लड़ाई से राज्य की जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है।”

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “राहुल गांधी ने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का दावा किया कि इससे रक्तपात हो सकता है। हालांकि किसी ने पत्थर मारने की हिम्मत नहीं की।”