शराब घोटाला मामले में ED ने अरविंद केजरीवाल के PA को भेजा समन, बीजेपी प्रवक्ता ने साधा निशाना

Harish Khurana

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/02/2023): दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए आज यानी बृहस्पतिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है।

इस मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने ​ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब जाँच की आँच केजरीवाल तक पहुँचेगी।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी शुरू से कहते आ रही है कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के अंदर पत्ता भी नहीं हिल सकता अरविंद केजरीवाल के परमिशन के बिना। हम तो शुरू से कहते आ रहे हैं कि जो सबकुछ हुआ है, घोटाला बिना अरविंद केजरीवाल के मर्जी के नहीं हुआ है।”

उन्होंने कहा कि “जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है। इसलिए अरविंद केजरीवाल को जवाब तो देना पड़ेगा कि किस प्रकार से इतना बड़ा घोटाला हुआ है, किस प्रकार से पॉलिसी को बदला, किस प्रकार से आपने 2% से 12% किया, किस प्रकार से बिना टेंडर के होलसेल के लाइसेंस बांटे हैं और इस तरह के तमाम सवालों के जवाब देने पड़ेंगे।”

उन्होंने कहा कि “वह दिन दूर नहीं है जब इस जांच की आंच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंचेगी और अरविंद केजरीवाल सवालों के घेरे के अंदर होते हुए सलाखों के पीछे होंगे।”