राहुल गांधी ने मेघालय में जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी और बीजेपी पर किया हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/02/2023): मेघायल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मेघालय में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि टीएमसी का विचार भारतीय जनता पार्टी की मदद करना और सत्ता में लाना है।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैंने संसद में भाषण दिया था और PM से कुछ सीधे सवाल पूछे थे। मैंने PM से अडानी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। मैंने एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें PM मोदी, अडानी के साथ उनके विमान में बैठे हैं। PM मोदी ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।”

राहुल गांधी ने आगे कहा कि “उन्होंने मुझसे एक प्रश्न पूछा और कहा कि मेरा नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं? उन्होंने पूरी चर्चा को टाल दिया। आपने देखा कि PM मोदी जब भाषण देते हैं तो पूरे टीवी पर छा जाते हैं। लेकिन मेरा भाषण कहीं नजर नहीं आया और इसका कारण यह है कि इस देश की मीडिया को 2-3 बड़े उद्योगपतियों द्वारा नियंत्रित किया जाता है जिनके संबंध PM मोदी से हैं।”

राहुल गांधी ने कहा कि “आप टीएमसी का इतिहास जानते हैं, आप बंगाल में होने वाली हिंसा को भी जानते हैं, वे गोवा आए और बड़ी रकम खर्च की क्योंकि उनका विचार बीजेपी की मदद करना था। मेघालय में टीएमसी का विचार यह सुनिश्चित करना है कि भाजपा सत्ता में आए।”

बता दें कि मेघालय में विधानसभा चुनाव 27 फरवरी को होने वाला है और 2 मार्च को वोटों की गिनती और परिणाम घोषित किया जाएगा।