जासूसी मामले में आप विधायक दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर साधा निशाना, बताया फर्जी केस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/02/2023): गृह मंत्रालय ने ‘फीडबैक यूनिट’ कथित जासूसी मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है। इस मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक का बयान सामने आया है। उन्होंने इस केस को फर्जी बताया है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया के पीछे पड़ गई है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से डर गई है।

आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि ये पूरा झूठा और फर्जी मामला है। बीजेपी पूरी तरह से आम आदमी पार्टी और मनीष जी के पीछे पड़ गई है। दिन-रात फर्जी केस लेकर आते हैं। अडाणी जी ने लाखों करोड़ों का घोटाला किया है, ना कोई एफआईआर है ना कोई जांच है, अभी तक कुछ नहीं हुआ।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुयी हैं, क्योंकि मोदी जी को अब केजरीवाल से डर लगता है। वो डरने लगे है। आम आदमी पार्टी जिस तरह से पूरे देश में आगे बढ़ रही है और उम्मीदों की पार्टी बनती चली जा रही है उससे बीजेपी को डर लगने लग गया है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि अपने प्रतिद्वंद्वियों पर इस तरह से फर्जी मुकदमे कराना ये हारे हुए और कायर लोगों की निशानी होती है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी बढ़ रही है और जिस तरह से पूरे देश की उमीदें बढ़ती जा रही है, आने वाले दिनों में इस तरह के फर्जी मुकदमे और बढ़ेंगे। 2015 के किसी मामले में 2023 में एफआईआर होती है तो ये साफ़ है कि केस फर्जी है।