पवन खेड़ा के आपत्तिजनक बयान को लेकर सड़क पर उतरी BJP | कांग्रेस पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (21/02/2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को लेकर जिस तरीके से पवन खेड़ा का बयान आया उसके बाद भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई है और कह रही है कि प्रधानमंत्री के पिता का कांग्रेस के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अपमान किया है यह हिंदुस्तान नहीं सहेगा।

मुद्दे को लेकर आज दिल्ली बीजेपी प्रदेश इकाई के तरफ से दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर से लेकर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के आवास तक प्रचंड प्रदर्शन किया जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री की नीतियों में विश्वास रखने वाले करोड़ों देशवासियों को गाली दी है।

दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अपशब्द बोलना कांग्रेस की संस्कृति है। इनके नेताओं के मुंह पर इनकी संस्कृति आ जाती है। देशवासी इसका जवाब देंगे। भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पवन खेड़ा के दिए बयान को लेकर रोष प्रकट किया।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता सोनिया गांधी के आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया लेकिन दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी के वजह से आगे नहीं जा पाए उसके कार्यकारी अध्यक्ष सचदेवा को गिरफ्तार कर लिया। प्रदर्शन में शामिल कुछ कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया उसके बाद मामला शांत हुआ।

कार्यकर्ताओं ने प्रचंड प्रदर्शन के माध्यम से संयुक्त रूप से कांग्रेस पार्टी से मांग किया कि जल्द से जल्द कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे माफी मांगे और राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से पवन खेड़ा को बर्खास्त करें।।