LNJP अस्पताल की लापरवाही को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/02/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश (LNJP) अस्पताल के डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल कल एलएनजेपी अस्पताल में एक बच्ची का जन्म हुआ था, डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर डिब्बे में पैक कर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने घर जाकर डिब्बा खोला तो बच्ची जिंदा मिली। इस मामले को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ट्विटर पर बच्ची का वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साध रहे हैं। साथ ही अरविंद केजरीवाल के वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सवाल उठाया है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “केजरीवाल सरकार के अधीन LNJP अस्पताल में एक जीवित बच्चे को मरा हुआ घोषित कर डब्बे में पैक कर परिवार को सौंप दिया, वाह रे अरविंद केजरीवाल के हेल्थ सिस्टम।”

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “ऐसी शर्मनाक लापरवाही तो केजरीवाल के वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य सेवाओं के बेशर्म दावों के बीच ही हो सकती है। जीवित बच्चे को मृत बताकर डिब्बे में बंद करके परिवार को अमानवीय ढंग से थमा दिया। क्या कोई जवाब है केजरीवाल?”

बीजेपी नेता सुनील यादव ने अरविंद केजरीवाल को टैग कर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, पापी केजरीवाल के वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य मॉडल का हाल। LNJP अस्पताल की बड़ी लापरवाही , 6 महीने के नवजात को मृत बताकर बॉक्स में पैक करके परिवार को दिया, परिवार ने बॉक्स खोला तो बच्चा ज़िंदा मिला। अरविंद केजरीवाल शर्म आ रही है थोड़ी बहुत…।”