AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हुआ पथराव | हमले को लेकर ओवैसी का बयान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/02/2023): ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के अशोका रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर हमला किया था। इस मामले को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हो सकते हैं जो लोग नाथूराम गोडसे की विचारधारा को मानते हैं।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “अगर जुनैद और नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो मैं कौन हूं? जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनमें बहुत आत्मविश्वास है क्योंकि वे जानते हैं कि उनकी पार्टी सत्ता में है। यह चौथी बार है जब मेरे घर पर हमला हुआ। वे नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास करने वाले लोग हो सकते हैं। मैं आरोपी की पत्नी के अजन्मे बच्चे की मौत की निंदा करता हूं जिसकी कल मृत्यु हो गई। ऐसा नहीं होना चाहिए था। मौका मिलने पर मैं पीड़ितों (जुनैद और नसीर) के परिवारों से मिलूंगा।”

उन्होंने आगे कहा कि “पुलिस मेरे घर पर हुए हमले की सटीक जानकारी देगी। केंद्र सरकार और दिल्ली सीपी को इस मामले को देखना होगा। मेरे पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, सड़कों पर कई कैमरे हैं जिन्हें जांचने की जरूरत है।”

बता दें कि कल यानी रविवार शाम को ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर हमला किया था। इस घटना के बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है।पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि “दिल्ली में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कथित हमला मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कथित घटना के वक्त ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। पीछे के प्रवेश द्वार पर पार्किंग क्षेत्र में एक ईंट/पत्थर मिला। जांच शुरू हो गई है।”