कांग्रेस ने राजस्थान को नरक बना दिया है: आदेश गुप्ता, बीजेपी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/02/2023): भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि महाशिवरात्रि के मौके पर महादेव मंदिर व पुजारी पर कट्टरपंथियों ने हमला किया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे मुल्लों के द्वारा पीटा गया है और उन्होंने लोगों से अपील की है कि उसकी मदद करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधा है‌। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को नरक बना दिया है।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि “कांग्रेस ने राजस्थान को नरक बना दिया है। अब महाशिवरात्रि के दिन महादेव मंदिर व पुजारी पर कट्टरपंथियों ने हमला कर दिया, पुजारी के सर फोड़ दिए। पता नहीं कांग्रेस पार्टी राजस्थान के हिंदुओं से किस बात का बदला ले रही है ?”

वीडियो में उस व्यक्ति के सर से खून निकलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि “मैं घुश्मेश्वर महादेव मंदिर में शिवरात्रि की तैयारियां कर रहा था और इस दौरान मुझे मुल्लों के द्वारा मारा पीटा गया है। मेरा आज सिर फोड़ दिया गया है और कम से कम 100 जनों ने मिलकर आकर मुझे मारे है। पूरे घर वालों और मेरे को मारा है। आप सबसे निवेदन है कि आप ध्यान रखें। मेरी मदद करें।”