कमला नगर में एक पैन एनसीआर ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ | DU के छात्रों को बना रहा था निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19/02/2023): राष्ट्रीय राजधानी की दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को कमला नगर इलाके में छापेमारी कर एक पैन एनसीआर ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राजीव गुप्ता दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में नेटवर्क चला रहा था जो सोशल मीडिया ऐप का इस्तेमाल कर डीयू के छात्रों और एनसीआर के कैफे को निशाना बना रहा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन किलो गांजा समेत कई नशीले पदार्थ बरामद किए हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए आज यानी रविवार को डीसीपी नॉर्थ के सागर सिंह कलसी ने बताया कि “पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर 18 फरवरी को कमला नगर में एक पैन एनसीआर ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। अभियुक्त राजीव गुप्ता पूरे एनसीआर नेटवर्क चला रहा था, जो व्हाट्सएप, रैपिडो और पेटीएम जैसे सोशल मीडिया ऐप का उपयोग कर डीयू के छात्रों और एनसीआर के कैफे को निशाना बना रहा था।”

सागर सिंह कलसी ने आगे बताया कि “एक औचक छापेमारी की गई और उसके कब्जे से निम्नलिखित सामान बरामद किए गए- गांजा- लगभग 3 किलो, चरस- 0.5 किलो, मेथामफेटामाइन, 2 वेइंग मशीन, कई सोशल मीडिया अकाउंट वाले 2 स्मार्टफोन है।”