नई शराब नीति पर घिरी दिल्ली सरकार, भाजपा सांसद ने कर दिया चैलेंज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/02/2023): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई ने बुलाया है। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि शराब घोटाला नाम की कोई चीज नहीं है। हमने देश की सबसे पारदर्शी एक्साइज पॉलिसी बनाई। पंजाब में भी यही पॉलिसी लागू की तो 48% रेवेन्यू बढ़ गया। दिल्ली में राजनीति के लिए सब रचा गया है। कल मनीष सिसोदिया सीबीआई के पास जाएंगे, कोप्रेट करेंगे, अंत मे जीत सच्चाई की होगी।

केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला है। दिल्ली बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि बड़ी बेशर्मी से केजरीवाल ने आज फिर झूठ बोला कि शराब घोटाला हुआ ही नहीं हुआ है। केजरीवाल बताएं अगर शराब घोटाला हुआ ही नहीं तो दिल्ली में शराब नीति बदलने की क्या जरूरत थी।

बीजेपी पार्टी दफ्तर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने दावा किया था की नई शराब नीति से दिल्ली सरकार की आय बढ़ेगी पर इसके विपरीत दिल्ली सरकार की आय घट गई। रामवीर बिधूड़ी ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दिल्ली के अंदर शराब घोटाला हुआ है।

वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली की जनता के सामने केजरीवाल सरकार द्वारा शराब घोटाले में किए गए भ्रष्टाचार की पोल खुल चुकी है। प्रवेश वर्मा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में आबकारी नीति 2021-22 के दौरान थोक लाइसेंस धारकों के साथ सैकड़ों करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है।

इसके साथ हीं अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को खुला चैलेंज किया कि अगर केजरीवाल में हिम्मत है और ‘सच बोल रहे हो तो नार्को टेस्ट करवाओ। घोटाला हुआ है नार्को टेस्ट में अगर केजरीवाल ने सच नहीं बता दिया तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा।।